Breaking News
Home / बॉलीवुड / 27 साल के बाद कुछ ऐसे नजर आते है “जो जीता वही सिकंदर”फिल्म के कलाकार

27 साल के बाद कुछ ऐसे नजर आते है “जो जीता वही सिकंदर”फिल्म के कलाकार

वैसे तो नब्बे के दशक में बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मे आपने देखी होंगी। मगर आज हम उस फिल्म के बारे में बात करने वाले है, जिसने आमिर खान के करियर को एक नयी उड़ान दी थी। जी हां आप सब को साल 1992 में रिलीज़ हुई फिल्म जो जीता वही सिकंदर तो याद ही होगी। बहरहाल आज हम आपको इस फिल्म के कुछ मुख्य किरदारों से रूबरू करवाना चाहते है।

बता दे कि 27 साल के बाद इस फिल्म के मुख्य किरदार कुछ ऐसे नजर आते है। अब जाहिर सी बात है कि इस फिल्म को रिलीज़ हुए सताईस साल का लम्बा समय बीत चुका है। तो ऐसे में इस फिल्म के मुख्य किरदारों के लुक में भी काफी बदलाव आएं होंगे। तो चलिए अब हम आपको उनकी लेटेस्ट तस्वीरें यहाँ दिखाते है।

जो जीता वही सिकंदर फिल्म के मुख्य किरदार अब दिखते है ऐसे..

आयशा जुल्का.. बता दे कि ये फिल्म की लीड एक्ट्रेस थी। इस फिल्म में आयशा का नाम अंजली था। गौरतलब है कि यह फिल्म आयशा के फ़िल्मी करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मो में से एक थी। हालांकि अब वह बॉलीवुड की दुनिया से काफी दूर जा चुकी है और एक कामयाब बिज़नेस वीमेन बन चुकी है।

आमिर खान.. वैसे तो आमिर खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक फिल्मे दी है। मगर उनके फ़िल्मी करियर की असली शुरुआत इसी फिल्म से हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने संजू का किरदार निभाया था।

27 साल के बाद

मामिक सिंह.. बता दे कि मामिक सिंह फिल्मो के इलावा कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके है। इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान के बड़े भाई यानि रतनलाल का किरदार निभाया था।

दीपक तिजोरी.. गौरतलब है कि नब्बे के दशक में दीपक तिजोरी का सिक्का खूब चलता था। यहाँ तक कि इस फिल्म में काम करने के बाद वह काफी प्रसिद्ध भी हो गए थे। इस फिल्म में उन्होंने शेखर का किरदार निभाया था। हालांकि आज कल उनकी आर्थिक हालत जरा भी ठीक नहीं है। यहाँ तक कि उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया है।

कुलभूषण खरबंदा.. बता दे कि कुलभूषण जी बॉलीवुड के उन्न्दा एक्टर्स में से एक है। इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान के पिता यानि रामलाल शर्मा जी का किरदार निभाया था। बहरहाल 27 साल के बाद इस फिल्म के मुख्य किरदारों का ही नहीं बल्कि इस फिल्म के हर किरदार का लुक काफी बदल चुका है।

दोस्तों नब्बे के दशक की आपकी फेवरेट फिल्म कौन सी है, ये हमें जरूर बताईयेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *