Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी के 18 साल बाद अक्षय ने ट्विंकल को लेकर कही यह बात, बताया कई सालों से छिपा राज

शादी के 18 साल बाद अक्षय ने ट्विंकल को लेकर कही यह बात, बताया कई सालों से छिपा राज

बॉलीवुड के एक्शन हीरो के रूप में अक्षय कुमार को जाना जानता है, ये अक्सर ही चर्चा में रहती है। इनकी खासियत ये है कि बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी ये अपने परिवार के लिए समय निकाल ही लेते हैं। जी हां वैसे तो अक्षय कुमार को फिल्मों से काफी कम ही समय मिल पाता है। इस समय वो अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं, इस दौरान वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहां जाकर अक्षय कुमार लेखक जैफरी आर्चर से मिले।

इस दौरान अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी उनके साथ थीं। इसकी तस्वीरें भी अक्षय ने शेयर की, जिसमें उन्होने लिखा कि उन्होंने ट्विंकल खन्ना की कोई भी किताब आज तक नहीं पढ़ी है।

दरअसल अक्षय ने कैप्शन में लिखा कि, बीती रात ट्विंकल खन्ना ने अपनी आखिरी किताब पजामा आर फॉरगिविंग की 1 लाख कॉपी बिकने का सेलिब्रेशन किया और मिस्टर जैफरी आर्चर ने अपनी किताब केन एंड एबेल की 40वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। मैं इधर से उधर घूम रहा था क्योंकि मैंने ट्विंकल की एक भी किताब नहीं पढ़ी है।’ वहीं उसके बाद ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि ‘अपने सभी पाठकों को मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं। उन्होने बताया कि जब वो छोटी थीं तो उस समय एक पाठक के तौर पर शब्दों में डूब जाया करती थी और अब चालीस की उम्र में वो फिर से वैसी हो गई हैं। बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना साल 2001 में शादी के बंधन में बंधे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अमेरिकन मैगजीन फोर्ब्स ने इस साल के टॉप 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले लोगों की लिस्ट जारी की। जिसमे अक्षय कुमार का नाम भी शामिल था। बता दें कि अक्षय इस लिस्ट में 33वें नंबर पर है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की कुल कमाई करीब 422 करोड़ यानी 65 मिलियन डॉलर रही। अक्षय के ठीक पहले वाले स्थान पर एवेंजर्स सीरीज में आयरनमैन का किरदार निभाते रहे रॉबर्ट डाउनी जूनियर हैं, जिनकी कमाई 66 मिलियन डॉलर यानी करीब 430 करोड़ रुपये बताई गई है।

अगर अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय वो अपने फिल्म मिशन मंगल के टीजर के रिलीजिंग की खुशी मना रहे हैं। इस टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। जानकारी के लिए बताते चलें कि फिल्म मिशन मंगल का निर्देशन जगन शक्ति कर रहे हैं और प्रोड्यूसर आर. बाल्की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *