Breaking News
Home / बॉलीवुड / अक्षय के बेटे आरव ने किया ऐसा काम, जानकर हर मां को होगा गर्व

अक्षय के बेटे आरव ने किया ऐसा काम, जानकर हर मां को होगा गर्व

हर कोई माँ-बाप चाहता है कि उनका बच्चा उनके नक्शेकदम पर चले और कुछ अच्छा करके दिखाएं जिससे उन्हें खुशी मिले। चाहे कोई बड़ी हस्ती हो या आम इंसान सभी अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देते हैं जिससे उनके बच्चों को जीवन में सफलता मिले। माँ-बाप हर कदम पर उनका साथ देते हैं और उनकी हर जरूरतों को पूरा करते हैं, उनके लिए अपने जीवन में बहुत सारी समस्या झेलते हैं लेकिन अपने बच्चों पर इसका जरा भी प्रभाव नहीं पड़ने देते हैं।

आम इंसान की तरह बॉलीवुड हस्तियां भी अपने बच्चों का ध्यान रखते हैं उनकी अच्छी परवरिश करते हैं। बॉलीवुड स्टार किड्स भी अपने माँ-बाप की तरह अपनी चीजों के चलते सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ किया है बॉलीवुड के खिलाड़ी नंबर वन अक्षय कुमार के बड़े बेटे आरव ने जिसके बारे में जानकर आप भी बेहद खुश हो जाओगे और आरव की तारीफ किये बिना नहीं रह पाओगे।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव देखने में आपने पिता पर गए हैं और इसके साथ ही उनकी बहुत सारी चीजें भी अक्षय पर गयीं हैं या यूं कहें तो बेटा आरव अपने पापा की नक्शेकदम पर चल रहा है। बहुत ही अच्छी बात है की आरव अपने पापा की आदतों को अपना रहे हैं। शायद ही लोगों को पता होगा कि अक्षय कुमार एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे शेफ भी रह चुके हैं, वह बहुत ही अच्छा खाना बनाते हैं। दरअसल हाल ही में दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स की फोर्ब्स की सूची में 467 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अक्षय कुमार चौथे पायदान पर आ गए।

अक्षय के इस टैलेंट को उनके ही घर में उनका बेटा आरव टक्कर दे रहा है। जी हां आरव भी बहुत अच्छा खाना बना लेते हैं और उन्होंने अपने परिवार के लिए लंच मील और डेसर्ट तैयार किया है जिसकी तस्वीरें ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और अब यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हर कोई अक्षय के बेटे आरव की कुकिंग का फैन हो गया है। ट्विंकल खन्ना ने जो यह तस्वीर शेयर की हैं उसमें खाना बहुत ही सुन्दर और लजीज दिखाई दे रहा है जिसकी तारीफें करने से लोग अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों आरव की कुकिंग ही छायी हुई है और सभी आरव की तारीफ करने में लगे हुए हैं।

ट्विंकल खन्ना खुद अपने बेटे की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पायी और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘मेरा टीनेजर खुद से डिनर और डेसेर्ट बनाता है। मेन्यू में मशरूम रिसोट्टो, मिसो एवोकाडो सलाद, चिकन स्क्यूवर्स और चॉकलेट शफल. #proudmama’ अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी। अक्सर सोशल मीडिया पर ट्विंकल अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। बता दें कि अभी आरव 16 साल के हैं और वह लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। अक्षय की तरह ही उनके बेटा आरव भी स्मार्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *