Breaking News
Home / बॉलीवुड / आज से पहले कभी नहीं देखी होगी अमिताभ बच्चन के जलसा की इनसाइड तस्वीरें, पहली बार आई सामने

आज से पहले कभी नहीं देखी होगी अमिताभ बच्चन के जलसा की इनसाइड तस्वीरें, पहली बार आई सामने

बॉलीवुड में सितारें किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बन ही जाते हैं और इनके बारे में लोग काफी कुछ जानने के इच्छुक होते हैं। बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों के लाखों लोग चाहने वाले हैं और सच कहें तो लोगों के प्यार और लगाव के चलते ही सारे सितारे जाने जाते हैं। बहुत से लोग अपने पसंदीदा कलाकार की एक झलक पाने के लिए उसके घर के बाहर घंटों खड़े रहते हैं और उनके बारे में उन्हें बहुत कुछ पता होता है। आज हम जिस कलाकार की बात करने जा रहे हैं वह सभी के फेवरिट हैं और बॉलीवुड की जान हैं यह अभिनेता। फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से उन्होंने सबके दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है और आज तक वह जगह कोई और नहीं ले पाया है।

हिंदी सिनेमा की ऐसी सख्शियत जिनके बहुत से स्टार फैन हैं और बॉलीवुड में बहुत से कलाकारों के आइडल हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की जिन्होंने हिंदी सिनेमा में एक खास मुकाम हासिल किया है जिसे अब तक शायद ही कोई कायम कर पाया हो। बिग बी के नाम से लोकप्रिय अमिताभ बच्चन के चाहने वालों की कमी नहीं हैं और हर कोई उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा रखता है तो उन सबके लिए आज हम सबके चहिते अमिताभ के घर के बारे में कुछ चीजें साझा करेंगे और उससे सम्बंधित तस्वीरें भी आपको दिखाएंगे।

बता दें कि अमिताभ बच्चन के मुंबई के जुहू में अमिताभ के तीन बंगले हैं- जलसा, प्रतीक्षा और जनक और इन तीनों में से उनके लिए सबसे खास है जलसा जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। आज के सोशल मीडिया दौर में सभी कलाकार अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करते दिखाई दे जाते हैं और इसी के चलते अमिताभ भी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहते हैं। अमिताभ अपने फैंस के साथ अपने घर की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। अमिताभ का जलसा बहुत ही खूबसूरत है और घर की दीवारों को भी अलग-अलग थीम से सजाया गया है।

बात करें उनके घर के बाहर की तो बहुत बार यहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जाती हैं जहां खड़े होकर अमिताभ अपने चाहने वालों का अभिनंदन करते हैं जो उनकी एक झलक के लिए बंगले के बाहर खड़े रहते हैं। अमिताभ को हरियाली बहुत पसंद है और उनके घर में भी आपको गार्डन दिख जाएगा जहां अलग-अलग तरह के पेड़ और फूल हैं जिनकी सुंदरता देखते ही बनती है। बिग बी का लिविंग रूम बहुत ही शानदार है जो तरह-तरह के पेड़ और अलग तरह के इंटीरियर से बना हुआ है।

हर जगह का अलग इंटीरियर है जो बेहद खूबसूरत है। अमिताभ के बेडरूम की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं जिनमें अलग-अलग तरह की हैंगिंग लाइट का इस्तेमाल भी किया गया है। हॉल का भी नजारा बहुत प्यारा है तस्वीर में एक कोने में केले का पेड़ नजर आ रहा है तो वहीं दीवार पर बड़ी सी नारंगी रंग की पेन्टिंग नजर आ रही है जो हैं की सुंदरता को और बढ़ा रही हैं। बिग भी के घर में एक ऐसी जगह है जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के पलों की वह सभी तस्वीरें लगा रखी हैं जो उनके दिल के बेहद करीब हैं। बिग बी ने अपने स्टडी रूम की तस्वीरें भी शेयर कर चुके हैं जिसमें वह अपने लैपटॉप पर काम करते नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं अमिताभ के घर का वॉशरूम तक आलीशान है जिसका इंटीरियर काफी सुंदर है।

अमिताभ बच्चन के अलावा उनके घर के सदस्य भी तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं जिसमें उनका घर का दृश्य भी देखने को मिलता है। एक तस्वीर में आपको बिग बी के साथ जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी नजर आ रहे हैं और साथ में पीछे का नजारा भी दिखाई दे रहा होगा जो कि बहुत सुंदर लग रहा है। दीवारों पर पेन्टिंग लगी है इसके साथ ही खूबसूरत झूमर नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *