Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी के बाद पारुल चौहान ने दिया ग्रैंड रिसेप्शन, ब्राइडल लहंगे में लग रही थी बेहद खूबसूरत देखे तश्वीरे

शादी के बाद पारुल चौहान ने दिया ग्रैंड रिसेप्शन, ब्राइडल लहंगे में लग रही थी बेहद खूबसूरत देखे तश्वीरे

सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक की माँ तथा नायरा की सास के भूमिका में नजर आने वाली, पारुल चौहान हाल ही में 12 दिसंबर को अपने लॉन्ग टर्म के बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। पारुल और चिराग ने एक मंदिर में शादी रचाई। इनकी शादी में टेलीविजन के कुछ खास मेहमानों के साथ-साथ सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है ‘ की पूरी टीम हिस्सा लेते हुए नजर आयी।

आपको बता दें कि पारुल चौहान ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के पहले स्टार प्लस के सीरियल ‘विदाई’ में भी नजर आई थी। सीरियल विदाई से ही इन्हें पॉपुलरिटी मिली थी। उत्तर प्रदेश राज्य के लखीमपुर जिले की रहने वाली हैं, हालांकि अब ये मुंबई में ही शिफ्ट हो गई हैं। पारुल ने अपने बॉयफ्रेंड चिराग के साथ मुंबई में ही शादी रचाई।

खबरों की मानें तो पारुल और चिराग की मुलाकात साल 2015 में एक म्यूच्यूअल फ्रेंड के माध्यम से हुई थी। जिसके बाद से यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 3 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद आखिरकार 12 दिसंबर 2018 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। शादी के अलावा इनकी मेहंदी व संगीत की तस्वीरें भी मीडिया पर छाई रही।

शादी के बाद अब पारुल की रिसेप्शन की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रखा है। दरअसल मुंबई में शादी करने के बाद पारुल ने अपने होम टाउन उत्तर प्रदेश राज्य के लखीमपुर खीरी जिले में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में पारुल अपने करीबियों को इनवाइट किया था। रिसेप्शन पार्टी में पारुल चौहान ने जो लहंगा पहना था उसका लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह लहंगा मैरून कलर का था, जिसपर गोल्डन कलर की एम्ब्रॉयडरी थी।

पारुल ने इस लहंगे के साथ है, वी गोल्डन नेकलेस और इयररिंग्स पहना था, साथ ही इन्होंने मांग टीका और नथ पहना हुआ था, जो इनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। इस पूरे ब्राइडल गेटअप में पारुल बेहद खूबसूरत लग रही थी। पारुल ने प्लेन दुपट्टे के साथ हैवी ब्लाउज और प्लेन गोल बिंदी लगाया था जो बहुत ही खूबसूरत कॉम्बिनेशन बना रहे थे।

इनकी रिसेप्शन पार्टी में भी सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की पूरी टीम नजर आयी।  बता दें कि इस साल कई सेलेब्रिटीज़ शादी के बंधन में बंधे। जिनमें दीपिका- रणवीर प्रियंका-निक तथा ईशा अम्बानी के साथ-साथ कपिल शर्मा का नाम जुड़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *