Breaking News
Home / ज्योतिष / धनु राशि में सूर्य ने किया प्रवेश, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

धनु राशि में सूर्य ने किया प्रवेश, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

जैसा कि ज्यादातर लोगों को इस बारे में पता होगा कि सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है और ग्रहों के राजा सूर्य का धनु राशि में प्रवेश होने वाला है. सूर्य का धनु राशि में प्रवेश करना कई राशियों के लिए फायदेमंद साबित होगा तो वहीं कई राशियों के लिए नुकसानदायक भी रह सकता है. सूर्य का व्यक्तियों के जीवन में बहुत प्रभाव पड़ता है.

अगर व्यक्ति की कुंडली में सूर्य की शुभ स्थिति है तो इससे व्यक्ति के आकर्षण पर प्रभाव पड़ता है. इससे व्यक्ति के जीवन में गजब का आकर्षण देखने को मिलता है. वही इसके विपरीत अगर व्यक्ति की कुंडली में सूर्य अशुभ स्थिति में होता है तो इससे व्यक्ति के आकर्षण में कमी आत्मविश्वास में कमी और अन्य तरह के नुकसान का सामना करना पड़ता है।

ज्योतिष के जानकारों के अनुसार सूर्य का गोचर सभी राशियों में होता है वर्तमान समय में सूर्य वृश्चिक राशि में गोचर कर रहे हैं. और यह अपनी राशि बदलकर धनु राशि में प्रवेश करने वाले हैं. जब सूर्य धनु राशि में प्रवेश करते हैं तो उस दौरान खरमास लग जाता है, आज हम आपको इस लेख के माध्यम से सूर्य के इस परिवर्तन की वजह से किन राशियों को इसका अच्छा फल मिलने वाला है. इसके बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं।

इन 4 राशियों की चमक जाएगी किस्मत

मेष राशि वाले लोगों की राशि में सूर्य नवम भाव में प्रवेश करने वाले हैं. आपको इस समय को दौरान शुभ फल की प्राप्ति होगी जो व्यक्ति सरकारी क्षेत्र से जुड़े हुए हैं. उनको अच्छा लाभ प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. आपके जीवन में धन से संबंधित सभी परेशानियां दूर होंगी और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी. यदि आप अत्यधिक लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो सूर्य को जल अर्पित कीजिए।

मिथुन राशि वाले लोगों की राशि में सूर्य सप्तम भाव में प्रवेश करने वाले हैं. जिसकी वजह से आपका आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है. अगर आप अपने गुस्सैल स्वभाव को शांत रखेंगे तो आपको सर्वोत्तम फल की प्राप्ति होगी. आप अपने कार्य क्षेत्र में लगातार सफलता की ओर बढ़ेंगे. आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना हो सकती है. वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा. अगर आप सूर्य स्त्रोत का पाठ नियमित रूप से करते हैं तो आपको अच्छा फायदा मिल सकता है।

वृश्चिक राशि वाले लोगों की राशि में सूर्य द्वितीय भाव में प्रवेश करने वाले हैं. जिसकी वजह से आपके आत्मबल में वृद्धि होगी और जो व्यक्ति बेरोजगार हैं. उनको रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आप आने वाले समय में कोई अपना कार्य आरंभ कर सकते हैं, जिसमें आपको अपार सफलता प्राप्त होगी माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. आप आर्थिक रूप से मजबूत बनेंगे अचानक आपको धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि वाले लोगों की राशि में सूर्य एकादश भाव में प्रवेश करने वाले हैं. इस राशि वाले लोगों को शत्रुओं से सावधान रहना होगा आपको अपने कार्यक्षेत्र में सर्वोत्तम लाभ की प्राप्ति होगी परिवारिक संबंधों में मधुरता आएगी. इस राशि वाले व्यक्तियों का प्रेम विवाह होने का योग बन रहा है. आपके जीवन में चल रही सभी समस्याएं दूर होंगी. आप अपने कार्य क्षेत्र में लगातार सफलता की ओर बढ़ेंगे आपकी सेहत में सुधार आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *