Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस दुनिया से जाने से पहले के बाद भी अपने ​परिवार के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़ गई ये अभिनेत्रियां

इस दुनिया से जाने से पहले के बाद भी अपने ​परिवार के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़ गई ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां आई और चली भी गईं, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने सफलता की ऊंचाईयों को चूमा ही नहीं बल्कि खुब पैसे भी कमाएं। काफी कम उम्र में ही इन्होने दुनिया को अलविदा भी कह दिया। जी हां दरअसल करोड़ों दिलों पर राज करने वाली इन अभिनेत्रियों ने भले ही कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया हो पर जाते जाते भी इनहोने अपने परिवार को करोड़ों की संपत्ति दे गई। जी हां इसलिए आज हम आपको ऐसी ही 4 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ गई हैं।

श्रीदेवी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है श्रीदेवी का, जी हां हाल ही में ये इस दुनिया को अलविदा कह गई लेकिन बॉलीवुड में चांदनी के नाम से जानी जाने वाली श्रीदवी ने खूब सारा शोहरत व पैसा कमाया। कहा जाता है कि उनकी संपत्ति करीब 247 करोड़ से भी ज्यादा थी जिसे वो अपने परिवार के लिए छोड़ गईं।

सौंदर्या

सौंदर्या ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में खूब सारा नाम कमाया है, लेकिन बॉलीवुड में इनकी एक फिल्म ने ही कमाल कर दिखाया था। सौंदर्या को आपने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सूर्यवंशन में देखा था पर अफसोस की सौंदर्या महज 32 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गई। सौंदर्या एक प्ले-न हा-द-से का शिका-र हो गई पर आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सौंदर्या ने 140 से भी ज्यादा फिल्मों में भी काम किया था इसलिए इनकी संपत्ति करीब 50 करोड़ की थी।

जिया खान

अब बारी आती है जिया खान की जिनहोने अपने सफलता के कुछ ही पल खुशी के जिए थें, पर साल 2013 में महज 25 साल की उम्र में यह इस दुनिया को छोड़ गई। बताया जाता है कि जिया अपने पीछे करीब 10-15 करोड़ की संपत्ति छोड़ गईं।

दिव्या भारती

दिव्या भारती को भला कौन नहीं जानता है, इन्होने लाखों फैंस को अपना दिवाना बना लिया था लेकिन दिव्या को इस दुनिया को छोड़ना महज 19 साल की उम्र में ही लिखा था। बताया जाता है कि उस जमाने में वो एक फिल्म के लिए 25 लाख रुपये चार्ज करती थीं, इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी कितनी संपत्ति होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *