Breaking News
Home / बॉलीवुड / किसी हिरोईन से कम नहीं दिखती हैं इन मशहूर निर्माताओं की बेटियां, नंबर 2 का तो हर कोई है दिवाना

किसी हिरोईन से कम नहीं दिखती हैं इन मशहूर निर्माताओं की बेटियां, नंबर 2 का तो हर कोई है दिवाना

आज के समय में फिल्में युवा पीढ़ी के एंटरटेनमेंट का अहम जरिया बन चुकी हैं. ऐसे में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे फिल्में देखना पसंद ना हो. युवा पीढ़ी के फिल्मों के प्रति आकर्षण की एक वजह फिल्म की स्टार कास्ट भी है. दरअसल, हमारे बॉलीवुड फिल्म निर्माता इन दिनों बला की खूबसूरत एक्ट्रेसेस को अपना टैलेंट आजमाने का मौका दे रहे हैं. ऐसे में आए दिन कोई न कोई नया चेहरा रातों रात स्टारडम के सातवें आसमान को छू रहा है. आपने फिल्मों को बनाने वाले निर्माताओंकी तारीफ़ हमेशा की होगी. लेकिन क्या आप जानते हैं हमारे बॉलीवुड में ऐसे ढेरों निर्माता हैं जिनकी अपनी खुद की बेटियां किसी परी से कम नहीं हैं.

आज हम आपको ऐसे कुछ फेमस बॉलीवुड निर्माताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी बेटियां भले ही फिल्म जगत से कौसों दूर हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने लुक्स और स्टाइल से बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. तो आईये जानते हैं इन निर्माताओं की खूबसूरत और बोल्ड अंदाज़ वाली बेटियों के बारे में…

गुलशन कुमार

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक गीतकार और संगीतकार है. इनमे से गुलशन ग्रोवर ऐसे ही एक संगीतकार है जोकि एक काबिल निर्माता भी रह चुके हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में आशिकी, बेवफा सनम. दिल है कि मानता नहीं जैसी कईं बेहतरीन फिल्मों को बनाया. आपको बता दें कि गुलशन कुमार की दो बेटियां हैं/ जिनमे से एक का नाम तुलसी कुमार है जोकि एक जानी मणि गायक भी हैं और दूसरी का नाम खुशाली कुमार है. दिखने में यह दोनों किसी एक्ट्रेस से कम नही लगती. इन दोनों हसीनाओं ने “मेनू इश्क दा लगया रोग”गीत में एकसाथ कम किया था जोकि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया.

बोनी कपूर

मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर को भला कौन नहीं जानता. बोनी ने अपने फ़िल्मी करियर में मिस्टर इंडिया, वांटेड, नो एंट्री, जुदाई आदि जैसी फिल्मों का निर्माण किया. बनी और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर दिखने में किसी अप्सरा से कम नहीं हैं. हालाँकि अब जान्हवी ने भी बॉलीवुड का रुख पकड़ लिया है. इन्होने अपनी पहली फिल्म “धड़क” से ही सबका दिल जीत लिया था.

मुकेश भट्ट

जाने माने फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने कईं बड़ी और सुपरहिट फिल्मों को बनाया है. बता दें कि मुकेश के पिता गुजरती ब्राह्मण थे जबकि उनकी माँ मुस्लिम थी. मुकेश भट्ट की एक बेटी भी है जिसका नाम साक्षी भट्ट है. साक्षी बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं लेकिन यह दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नही लगती.

सूरज बड़जातिया

साल 1979 में फिल्म निर्माता के तौर पर मशहूर रह चुके सूरज बड़जातिया की एक खूबसूरत बेटी है जिसका नाम ईशा है. बता दें कि सूरज बड़जातिया राजश्री प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *