Breaking News
Home / बॉलीवुड / साउथ जगत की इन अभिनेत्रियों का वजन है सबसे ज्यादा, लेकिन फिर भी खूबसूरती में सबको देती हैं मात

साउथ जगत की इन अभिनेत्रियों का वजन है सबसे ज्यादा, लेकिन फिर भी खूबसूरती में सबको देती हैं मात

फिल्मी जगत में बॉलीवुड हो या साउथ फिल्म इंडस्ट्री इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हैं। लोग इनकी खूबसूरती और फिटनेस के कायल हैं। फिल्मी दुनिया हो या कोई भी क्षेत्र इंसान का फिट रहना बहुत ही जरुरी है। खासकर फिल्मी जगत में हर कोई सितारा अपने आप को फिट रखता है और इसके लिए वह जिम और योगा अपनाते हैं।

आये दिन सोशल मीडिया पर भी फिल्मी कलाकार अपनी फिटनेस की वीडियो भी शेयर करते दिखाई देते हैं। फिल्मी दुनिया में साउथ की कुछ अभिनेत्रियों का वजन बहुत ज्यादा है लेकिन इसके बावजूद भी ये अदाकाराएं लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आज हम आपको साउथ की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनका वजन बहुत ज्यादा है लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री सुपरहिट हैं। 

काव्य माधवन 

काव्य माधवन साउथ की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनका जादू लोगों के सर चढ़कर बोलता है। काव्य का काफी वजन हैं लेकिन इसका प्रभाव उनके करियर पर दूर-दूर तक नहीं दिखाई देता है। अभिनय के अलावा काव्य माधवन सिंगिंग भी करती है।

बता दें कि बाल कलाकार के रूप में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘पुक्कलम वरवई’ से 1991 में की थी। इसके बाद फिल्म ‘चंद्रानुदिक्कुन्ना दिखिल’ में काव्य माधवन लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आयीं। इस फिल्म में सभी ने काव्य माधवन के अभिनय की सराहना की और यह फिल्म उनके करियर की सफल फिल्म भी साबित हुई। 

नित्या मेनन 

साउथ की खूबसूरत अदाकारा नित्या मेनन बहुत ही उम्दा कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय के चलते फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है। नित्या मेनन वजन में काफी ज्यादा हैं लेकिन खूबसूरती और अभिनय में उनका जवाब नहीं हैं। नित्या लाखों लोगों की दिलों की धड़कन हैं और उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं।

बता दें कि नित्या मेनन हाल ही में रिलीज हुई हिंदी फिल्म ‘मिशन मंगल’ में दिखाई दी हैं और यह उनकी पहली हिंदी फिल्म हैं। अपने अभिनय से उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरा है। कन्नड़, मलयालम, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी नित्या नजर आ चुकी हैं।  

अनुष्का शेट्टी

बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी को किसी के परिचय की आवश्यकता ही नहीं हैं। अनुष्का शेट्टी साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिनके अपने अभिनय का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। खूबसूरती में अव्वल यह अदाकारा का भी वजन ज्यादा हैं लेकिन इससे उनके अभिनय पर कोई असर पड़ता दिखाई नहीं देता है।

बाहुबली में देवसेना के नाम से चर्चित हुई अनुष्का शेट्टी ने 2005 में तेलुगू फिल्म ‘सुपर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। अनुष्का शेट्टी स्लिम फिगर वाली अभिनेत्रियों को मात देती नजर आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *